कांतारा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 47 दिन का कितना रहा | Kantara box office collection day 47

Kantara Collection-आज हम सब जानने वाले इंडियन सिनेमा की वन ऑफ़ द बिग्गेस्ट फिल्म कान्तारा के कलेक्शन्स के बारे में जो इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। एक अलग प्रचंड बना दिया है।और बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए नए रिकॉर्ड बनाते जा रही है.

जी हाँ आपको बता दे ऋषभ शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फ़िल्म कान्तारा जिसने अपने पहले दिन मात्र 3 करोड़ रूपये की ओपनिंग किया हुआ था। लेकिन ये फ़िल्म आज अपने 47 दिन पूरे कर लेने के बाद और अब  47 दिनों के बाद भी ये फ़िल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चार से 5 करोड़ रूपये तक की कमाई करती हुई नजर आ रही है जो अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है.

READ ALSO-

National Scholarship Portal 2022-23

यशोदा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 दिन का कितना रहा

Class 9 Science Ardhvarshik Paper 2022

Atal Pension Yojana benefits 2022, APY, @npscra.nsdl.co.in

Chandigarh Teachers Recruitment 2022 – Apply online 363 JBT, TGT & PGT posts

Kantara Box Office Collection

आपको बताते चलें पहले हफ्ते में मात्र 34 करोड़ रूपये की कमाई करने वाली हैं कान्तारा ने अपने दूसरे हफ्ते में 50 करोड़ रूपये का कुल कलेक्शन किया, वही अपने तीसरे हफ्ते इस फ़िल्म ने 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके रक नया इतिहास खड़ा कर दिया तीसरे हप्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई, चौथे हफ्ते में भी इस फिल्म के कलेक्शन काफी शानदार रहे हैं और इस फ़िल्म ने 70 करोड़ का कलेक्शन किया.

वहीं अपने पांचवें हफ्ते की भी इस फ़िल्म की जो कलेक्शन्स है वो 60 करोड़ रूपये कर चुकी हैं और अपने छठे हफ्ते में इस फ़िल्म ने 35 करोड़ कमाई इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कर ली है और अब ये फ़िल्म अपने सातवें हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करते जा रही है.

 Kantara box office collection day 47
Kantara box office collection day 47

ये फिल्म सिर्फ इंडियन नेट बॉक्स ऑफिस पर ही 342 करोड़ रूपये कमा चुकी है।आज तक जो की एक तरह से एक हिस्टोरिकल कलेक्शन है वहीं अगर बात की जाए इस फिल्म के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ये फ़िल्म अभी तक 400 करोड़ रूपये के आंकड़े को टच कर चुकी है अब नए नए रिकॉर्ड बना रही है.

जो कि एक तरह से एक हिस्टोरिकल कलेक्शन है ये फ़िल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस को पसंद आ रही है और ये वजह है कि फ़िल्म पुष्पा, केजीएफ, लाल सिंह चड्ढा और रामसेतु जैसी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ करके अपना प्रचंड खड़ा कर दिया हैं

OFFICIAL WEBSITE CLICK HERE
HOME PAGE CLICK HERE

Leave a Comment